Home News Bitcoin USD के मुकाबले रिबाउंड, Binance Coin $ 316 एक मंदी के पिछले सप्ताह के बाद $ 276 लेवलिंग

Bitcoin USD के मुकाबले रिबाउंड, Binance Coin $ 316 एक मंदी के पिछले सप्ताह के बाद $ 276 लेवलिंग

0

पिछले कुछ दिनों में, Bitcoin पर बहुत अधिक बिकवाली का दबाव रहा है, जिसके कारण यह $ 19.5k के स्तर से नीचे चला गया है। $ 20.4k zone, जिसके जो इसका पूर्व स्तर था, उसका भी आज पुन: परीक्षण किया गया। इस बीच, मूल्य अपने मोवमेंट के आधार पर, BNB का पूर्वानुमान नकारात्मक था क्योंकि यह पिछले सप्ताह 276 डॉलर से कम था।

bnb

CoinMarketCap (CMC) के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, एक सिक्का ट्रैकर, BNB ने 1.36% की वृद्धि की है और वर्तमान में अगस्त के मध्य में एक अवरोही त्रिकोण पैटर्न बनाने के बाद $ 278.40 पर कारोबार कर रहा है। इसने वापस गिरने से पहले निचली ऊंचाई भी बनाई।

[ads1]

BNB ने $ 270 से $ 275 की मूल्य सीमा पर आधार टैपिंग का गठन किया है। इस स्तर के नीचे एक ब्रेक $ 260 पर प्रमुख प्रतिरोध की ओर एक कदम को ट्रिगर करेगा, अगले support को $ 242 पर उजागर करेगा।

जुलाई की अवधि के दौरान $ 270 का समर्थन और प्रतिरोध स्तर बीएनबी के लिए प्राथमिक प्रतिरोध रहा है। हालांकि, ऑसिलेटर और रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) से लगातार नकारात्मक संकेतों के कारण युग्म अपने बुलिश टोन को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहा है। दूसरी ओर, मोमेंटम इंडिकेटर 50 के स्तर से ऊपर मंडरा सकता है, लेकिन 60 ज़ोन से ऊपर नहीं टूट सकता है, जो एक बुलिश आउटलुक का संकेत देता है।

एक निश्चित क्षेत्र का मनोवैज्ञानिक परीक्षण एक निश्चित समर्थन स्तर को कम करने का कारण बन सकता है। उदाहरण के लिए, पिछले कुछ दिनों में $ 275 क्षेत्र का कई बार परीक्षण किया गया है।